होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तनु वेड्स मनु 3 में Kangana Ranaut निभाएंगी ट्रिपल रोल: रिपोर्ट

तनु वेड्स मनु 3 में Kangana Ranaut निभाएंगी ट्रिपल रोल: रिपोर्ट

 

Kangana Ranaut Film:  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में डबल रोल निभाने के बाद, कंगना रनौत इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में ट्रिपल रोल निभा सकती हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु 3 में रनौत के लिए ट्रिपल रोल होगा। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रनौत को आर माधवन के साथ इस फिल्म में ट्रिपल रोल ऑफर किया गया है। 

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "कंगना अपने करियर की पहली ट्रिपल भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं और आनंद एल राय से पूरी कहानी सुनने का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म उन्हें एक कलाकार के रूप में नए रूप में ढलने का मौका देगी।"

यह आश्चर्य की बात है, खासकर तब जब कंगना रनौत ने पहले कहा था कि अगर उनका राजनीतिक करियर आगे बढ़ा तो वह बॉलीवुड करियर को अलविदा कहने पर विचार कर सकती हैं।

उसी सूत्र ने फिल्म के बारे में भी बात की और कहा, "यह सही मायनों में सीक्वल है और निर्माताओं को एक ऐसी कहानी मिली है जो खुद को एक त्रयी की ओर ले जाती है। भाग एक और दो की दुनिया के प्रति सच्चे रहते हुए, तीसरी किस्त भी रोमांस और ड्रामा के साथ हास्य का मिश्रण होगी। मूल विचार आनंद एल राय द्वारा तय किया गया है और इरादा 2025 की दूसरी छमाही में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का है।"

आनंद एल राय वर्तमान में तेरे इश्क में व्यस्त हैं, जिसमें वह धनुष के साथ फिर से काम कर रहे हैं। इस बीच, कंगना अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: घोड़े पर बैठकर वोट डालने पहुंचे Naveen Jindal, देखें वायरल Video


संबंधित समाचार