होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना रनौत ने राहुल गांधी को एक बार फिर कहा 'कार्टून कैरेक्टर', बोलीं- पहाड़ी टोपी पहनने की भी...'

कंगना रनौत ने राहुल गांधी को एक बार फिर कहा 'कार्टून कैरेक्टर', बोलीं- पहाड़ी टोपी पहनने की भी...'

 

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के नाहन में कांग्रेस की चुनावी जनसभा में राहुल गांधी की ओर से पहाड़ी टोपी पहनने को लेकर जरा सी चूक क्या हुई, उसपर बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले स्यांज गांव में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची. 

कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी को पहाड़ी टोपी पहननी भी नहीं आती है. टोपी पहनने के लिए राहुल गांधी मंच पर ही गोल-गोल घुमते रह गए और टोपी पहनाने वाले ने पीठ के पीछे से ही टोपी पहना दी. उन्होंने राहुल गांधी को एक बार फिर कार्टून कैरेक्टर बताते हुए कहा कि जिसे खुद बातों की समझ नहीं, वह मेरा मजाक उड़ाते फिरते हैं. राहुल और प्रियंका चाहते हैं कि वे इस देश का प्रतिनिधित्व करे, लेकिन उन्हें पहाड़ी टोपी पहनने तक की समझ नहीं. राहुल गांधी ही वो शख्स है जो चांद पर आलू उगाने की बातें करते हैं.

कंगना ने कहा कि जब वह मुंबई गई तो बहुत से लोगों ने उनकी बातों में पहाड़ी टोन को लेकर मजाक बनाया. इस बात को लेकर भी खूब मजाक बनाया कि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और अंग्रेजी सहित हर वो चीज सीखीं, जो मेरे लिए जरूरी थी. बेशक, मैं मुंबई में रहीं, लेकिन कभी अपनी पहाड़ी बोली से नाता नहीं छोड़ा. आज भी मैं मंडयाली बोली में खूब पोस्टें बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हूं. कंगना ने आगे कहा कि नाचन भी एक तरह से उनका ही घर है और यहां से इस बार ऐतिहासिक लीड भाजपा प्रत्याशी के नाते उन्हें मिलनी चाहिए.

 


संबंधित समाचार