होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि दुनिया भर में कमाल कर रही है। फिल्म ने महज चार द

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि दुनिया भर में कमाल कर रही है। फिल्म ने महज चार द

 

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि दुनिया भर में कमाल कर रही है। फिल्म ने महज चार दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 27 जून को रिलीज हुई (Kalki 2898 AD) 'कल्कि' ने पहले दिन ही 191 करोड़ की कमाई की है। 

600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने दुनिया भर के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस चार दिनों में 555 करोड़ कमा लिए हैं। ऐसे में कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली छठी सबसे तेज भारतीय फिल्म बन गई है। वहीं यह फिल्म उत्तरी अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  शीर्ष 10 भारतीय फिल्मों की सूची में जगह बनाने में कामयाब रही है।

यहां जानें चार दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

पहला दिन: 191 करोड़
दूसरा दिन: 96 करोड़
तीसरा दिन: 100 करोड़
चौथा दिन: 120+ करोड़ (अनुमानित)
कुल वर्ल्डवाइड चार दिनों का कलेक्शन- 555 करोड़ रुपये

बता दें कि कल्कि मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें साइंस-फाई में प्रभास ने भैरव का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने SUM 80 उर्फ सुमति का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में हैं तो कमल हासन ने विलेन यास्किन का किरदार निभाया है जबकि दिशा पटानी रॉक्सी के रोल में नजर आ रही हैं। पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म भी बन गई है। इससे पहले बाहुबली द कन्क्लूजन, आरआरआर, सालार पार्ट 1 और बाहुबली द बिगिनिंग यह कारनामा कर चुकी है। इस लिस्ट में प्रभास की कुल चार फिल्में शामिल हैं। 


संबंधित समाचार