होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉक्स ऑफिस पर छाई Kabzaa,बॉलीवुड की 3 फिल्मों को पछाड़ कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर छाई Kabzaa,बॉलीवुड की 3 फिल्मों को पछाड़ कमाए इतने करोड़

 

Kabzaa on Box Office: इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड की तीन फिल्में 'तू झूठी मैं मक्कार', ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’और ‘ज्विगाटो’पर्दे पर लगी हुई है। इनके साथ ही साउथ की कब्जा फिल्म भी सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर रही है। जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को सभी बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन न के बराबर रहा तो वहीं साउथ की फिल्म कब्जा ने अच्छी खासी कमाई कर डाली।

बता दें कि साउथ की फिल्म Kabzaa इन दिनों सिनेमाघरों पर अपना दबदबा बनाया हुए है। फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हुआ था। फिल्म ने कमाई के मामले में भले ही धीमी शुरुआत की थी। लेकिन सोमवार के दिन भी इस फिल्म का दबादबा बना रहा जहां बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की तीन फिल्में लगी थी।

इसके बावजूद साउथ की इस फिल्म को बेहतर रिव्यू मिले। सोमवार को कब्जा की कमाई 2.82 करोड़ रुपये रही तो वहीं रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 1.96 करोड़ रुपये, रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ ने 0.82 करोड़ रुपये, तो वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘zwigato’ का तो हाल ही बुरा है। चार दिन में इस फिल्म ने महज 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

पहले दिन Kabzaa का 10 करोड़ रुपये का हुआ कलेक्शन
साउथ की Kabzaa फिल्म कन्नड़ के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की गई है। कब्जा फिल्म के कन्नड़ वर्जन ने 7.5 करोड़ रुपये, हिंदी वर्जन 25-30 लाख रुपये, तमिल और तेलुगू वर्जन ने 1.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह मूवी का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 10 करोड़ रुपये का हुआ। मेकर्स ने इस मूवी को 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है।

फिल्म को मिल रहे मिक्स रिव्यूज 
उपेंद्र की फिल्म Kabzaa 17 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। इस मूवी में उपेंद्र, किच्चा सुदीप, शिवा कुमार और श्रिया सरन जैसे सितारों ने लीड रोल निभाया है। फिल्म देख चुके लोगों का कहना है कि 'कब्जा' ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ' की सस्ती कॉपी है। वहीं फिल्म का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बन हुआ है।


संबंधित समाचार