होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल में तीन जनसभाएं करेंगे जेपी नड्डा, भारी मात्रा में जुटेंगी भीड़

हिमाचल में तीन जनसभाएं करेंगे जेपी नड्डा, भारी मात्रा में जुटेंगी भीड़

 

BJP Himachal : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 18 मई को प्रदेश में तीन बड़ी जनसभाएं करने आ रहे हैं। जेपी नड्डा एक दिन में ही शिमला और कांगड़ा लोकसभा सीटों पर तीन जनसभाएं करेंगे।

वह पहले कांगड़ा जिला के फतेहपुर विधानसभा के रैहन में अपनी पहली जनसभा संबोधित करेंगे। इसके बाद वह चंबा और शिमला लोकसभा सीट के अंतर्गत सोलन जिला के  कुनिहार में जनसभा करेंगे। यहां भारी मात्रा में भीड़ जुटाने की आशंका है। वहीं कहा जा रहा है कि नूरपुर क्षेत्र से 500 वाहनों में सवार 3500 भाजपा कार्यकर्ताओं का विशाल काफिला फतेहपुर में होने वाली रैली में भाग लेने जाएगा।

गोरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में आखिरी चरण में एक जून को मतदान डाले जाएंगे। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने सिपाहियों को अपने पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए चुनावी रण में उतार दिए हैं। हाल ही में बीजेपी और कांग्रेस द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी जिसमें भाजपा की तरफ से प्रदेश में पीएम मोदी,  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल स्मृति ईरानी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, हरदीप सिंह पुरी, अनुराग ठाकुर के समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।   

हिमाचल में एक जून को आखिरी चरण में मतदान होना है। अब तक चुनावी माहौल नहीं बन पाया। कल दोपहर तीन बजे तक नामांकन वापसी होगी। इसके बाद चुनाव का माहौल गरमा जाएगा। स्टार प्रचारक के तौर पर जेपी नड्डा की परसो तीन रैली करेंगे। प्रदेश में चार लोकसभा और छह विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है। इस वजह से अगले 20-21 दिन माहौल गरम रहेगा।


संबंधित समाचार