होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jigra box office Day 3: दशहरे के बाद आलिया भट्ट की फिल्म के लिए सुस्त रहा रविवार

Jigra box office Day 3: दशहरे के बाद आलिया भट्ट की फिल्म के लिए सुस्त रहा रविवार

 

Jigra box office Day 3: आलिया भट्ट की थ्रिलर फिल्म जिगरा ने भारत में अपने पहले वीकेंड में करीब 16 करोड़ रुपये की कमाई की। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, और दशहरा की छुट्टी ने वास्तव में समग्र प्रदर्शन में कोई खास मदद नहीं की। ट्रेड वेबसाइट सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि रविवार को कलेक्शन में गिरावट आई और फिल्म ने करीब 5.65 करोड़ रुपये की कमाई की।

वेदांग रैना अभिनीत जिगरा अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी लंबी दौड़ तय करने के लिए एक महत्वपूर्ण सोमवार की प्रतीक्षा कर रही है। जेल से भागने वाली इस एक्शन ड्रामा को दिवाली तक सुचारू रूप से चलने के लिए तीन सप्ताह का समय मिला है। हालांकि, अगर यह पहले सोमवार को ही धराशायी हो जाती है तो फिल्म को टिके रहने में कोई मदद नहीं मिलेगी।

भारत में 3 दिनों के बाद जिगरा का दिन-वार बॉक्स ऑफिस ब्रेकअप देखें - नेट कलेक्शन (स्रोत: sacnilk)

शुक्रवार: 4.55 करोड़ रुपये

शनिवार: 6.55 करोड़ रुपये

रविवार: 5.65 करोड़ रुपये

कुल: 16.75 करोड़ रुपये

जिगरा के शुरुआती सप्ताहांत के आंकड़े विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से थोड़े कम हैं। राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी की पारिवारिक कॉमेडी ने भी ज्यादा कलेक्शन नहीं किया, लेकिन फिर भी यह जिगरा से आगे रहने में कामयाब रही। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, इसने भारत में अपने पहले सप्ताहांत में 18.65 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें रविवार को लगभग 6.25 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

जिगरा और वीवीकेडब्ल्यूडब्ल्यूवी दोनों ही बड़े मार्केटिंग अभियान के बावजूद दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने में विफल रही हैं, खासकर त्यौहारी सप्ताहांत के दौरान। हालांकि यह निश्चित रूप से एक बड़े अवसर की बर्बादी की तरह लगता है, लेकिन हिंदी फिल्म उद्योग अब त्यौहारी बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित करने के लिए इस दिवाली पर भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन की रिलीज पर बहुत अधिक निर्भर है। दोनों फिल्में 1 नवंबर को स्क्रीन पर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस क्यों नहीं ले पा रही गैंगस्टर Lawrence Bishnoi की कस्टडी? जानिए


संबंधित समाचार