होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jharkhand: एकतरफा प्यार में आशिक ने युवती को किया आग के हवाले, मौत

Jharkhand: एकतरफा प्यार में आशिक ने युवती को किया आग के हवाले, मौत

 

झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) जिले में एक तरफा प्यार के चलते आग के हवाले की गई 12वीं कक्षा की छात्रा ने रविवार तड़के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 90 प्रतिशत तक जलने के बाद 19 वर्षीय छात्रा को इलाज के लिए गंभीर हालत में दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (Phulo Jhano Medical College and Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) रेफर कर दिया गया। दुमका शहर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने इस पर बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।



जिसके बाद युवती को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। इस दौरान उसकी अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही लोगों में लोगों को जबरदस्त गुस्सा भी देखा गया। दूसरी तरफ पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शाहरुख के तौर पर की है।

यह थी पूरी घटना
बता दें कि, एकतरफा प्यार में पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने 23 अगस्त को छात्रा पर नाबालिग पर पेट्रोल  छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना के वक्त वह घर में सो रही थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।  

यह भी पढ़ें- कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बोले गुलाम नबी आज- 'घरवालों ने ही घर छोड़ने को किया मजबूर'


संबंधित समाचार