होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jawan Trailer:जबरदस्त है शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर, हिल जाएगा दिमाग, एडवांस बुकिंग शुरू

Jawan Trailer:जबरदस्त है शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर, हिल जाएगा दिमाग, एडवांस बुकिंग शुरू

 


Jawan Trailer: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के रिलीज के बाद से ही उनकी अगली फिल्म जवान (Jawan) चर्चा में है। ये फिल्म आखिरकार 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस बीच उन सभी फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि बेसब्री से इंतजार कर रहे फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। शाहरुख ने दुबई से जवान का ट्रेलर रिलीज किया है। जो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है।

 

ट्रेलर में शाहरुख का भरपूर एक्शन देखने को मिला है। इसके अलावा शाहरुख ने जवान का प्रीव्यू शेयर किया था जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे। ट्रेलर में ये साफ हो गया कि शाहरुख फिल्म में 5 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। जिसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। साथ ही उसमें फैंस को दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली थी।

एडवांस बुकिंग में तोड़े कई रिकॉर्ड
वहीं विदेशों में जवान फिल्म की बुकिंग शुरू हो चुकी है। अभी तक फिल्म के लाखों टिकट बिक चुके हैं। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। फैंस को अब इंडिया में ओपनिंग का इंतजार है, जो की कल यानी 1 सितंबर को होगी।

 

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो है.।दीपिका की एक झलक देखकर ही फैंस दीवाने हो गए हैं। अब वह फिल्म में उनके रोल को देखने का इंतजार कर रहे हैं। 


संबंधित समाचार