होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jawan : जवान ने बनाया एक और अनोखा रिकॉर्ड, Netflix पर सबसे अधिक बार देखी जाने वाली फिल्म बनी

Jawan : जवान ने बनाया एक और अनोखा रिकॉर्ड, Netflix पर सबसे अधिक बार देखी जाने वाली फिल्म बनी

 

शाहरूख खान को हम बॉलीवुड के किंग खान के नाम से भी जानते हैं। शाहरूख खान ने 2023 में बैक टू बैक हिट फिल्मे देकर साबित कर दिया है, आखिर उन्हें क्यों बॉलीवुड का किंग बुलाया जाता है। 2023 की शुरूआत में शाहरूख नें पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन की। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार किया। वहीं शाहरूख खान की रेड़ चीलिज द्वारा निर्मित फिल्म जवान ने 1100 करोड़ से भी अधिक का कारोबार किया। 

बता दें कि फिल्म को तीन महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स फर रिलीज किया गया है। फिल्म को 2 नवंबर के दिन नेटफ्लिक्स पर ओटीटी के दर्शकों के लिए रिलीज किया गया। नेटफ्लिक्स पर सिर्फ 2 हफ्तों मे यह फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। और दुनिया भर में गैर अंग्रजी फिल्मों की सूची में बी टॉप पर बनी हुई है।

जवान फिल्म एटली द्वारा निर्देशित है और गौरी खान द्वारा निर्मित थी। यह फिल्म 7 सितंबर, को विश्वभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी।

ऐसे में 2023 अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि शाहरूख की तीसरी फिल्म इस वर्ष रिलीज के लिए तैयार है। राजकुमार इरानी द्वारा निर्मित डंकी इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही है। साथ ही फिल्म क्रिटिक्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि डंकी भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करेगी। वहीं शाहरूख खान के जन्मदिन के अवसर उनकी आने वाली फिल्म डंकी का पोस्टर भी रिलीज किया गया।इस पोस्टर में शाहरूख खान के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू सहित अन्य कलाकार देखने को मिले हैं। शाहरूख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज इस पोस्टर से उनके फैंस काफी खुश नजर आये थे।


संबंधित समाचार