होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

J&K: महबूबा मुफ्ती को किया गया नजरबंद, घर के गेट पर लगा ताला, शेयर की तस्वीरें

J&K: महबूबा मुफ्ती को किया गया नजरबंद, घर के गेट पर लगा ताला, शेयर की तस्वीरें

 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को एक बार फिर घर में नजरबंद कर दिया गया है। इसकी जानकारी मुफ्ती ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने यह आरोप लगाया है कि सरकार ने उन्हें एक बार फिर से हाउस अरेस्ट कर लिया है। साथ ही घर के गेट पर ताला और बाहर CRPF के जवानों को भी तैनात किया गया है।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया कि,'केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को छुपाना चाहती है। क्योंकि उनकी कठोर नीतियों के कारण उन लोगों की टारगेट किलिंग की जा रही है। इसके लिए सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन बना रही है। इसलिए आज मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया गया है।'

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपना अगला ट्वीट किया कि, 'चोटीगाम में भट के परिवार से मिलने की उनके प्रयासों पर प्रशासन ने पानी फेर दिया है। यही प्रशासन दावा करता है कि हमें हमारी सुरक्षा के चलते नजरबंद किया गया है, जबकि वे खुद घाटी के हर कोने में जा सकते हैं।' बता दें कि महबूबा 16 अगस्त को टारगेट किलिंग में आतंकियों द्वारा मारे गए कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट (Sunil Kumar Bhatt) के परिवार से मिलने जा रही थीं।

यह भी पढ़ें- Maharashtra: मुंबई के बोरीवली में गिरी चार मंजिला इमारत, देखें वीडियो


संबंधित समाचार