होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

"CSK या MI"- Jitesh Sharma ने बताया अगर PBKS ने उन्हें रिटेन नहीं किया तो किस टीम से खेलेंगे

"CSK या MI"- Jitesh Sharma ने बताया अगर PBKS ने उन्हें रिटेन नहीं किया तो किस टीम से खेलेंगे

 

IPL 2025: ऐसा लगता है कि कोई खिलाड़ी आईपीएल की दो सबसे सफल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा बनना चाहेगा। दोनों टीमों ने 5-5 बार खिताब जीता है और कई खिलाड़ियों को स्टारडम और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में आगे बढ़ाने में मदद की है। पंजाब किंग्स (PBKS) के उप-कप्तान जितेश शर्मा भी इन टीमों में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन उनके कारण थोड़े अलग हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जितेश से पूछा गया कि अगर उन्हें पीबीकेएस द्वारा रिटेन नहीं किया जाता है तो वह आईपीएल 2025 सीजन में किस फ्रेंचाइजी से जुड़ना चाहेंगे? विकेटकीपर बल्लेबाज ने इसका जवाब दिया। 30 वर्षीय जितेश ने कहा, "अगर आप मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछें तो मैं सीएसके या एमआई के लिए खेलना पसंद करूंगा।"

मुंबई इंडियंस क्यों? 

महाराष्ट्र में जन्मे और पले-बढ़े जितेश शर्मा को वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट से प्यार हो गया। यही वजह है कि वह नीली और सुनहरी जर्सी पहनकर वन फैमिली का हिस्सा बनना चाहते हैं।

जितेश ने कहा, "मैंने मुंबई इंडियंस के माहौल का अनुभव किया है और मुझे वानखेड़े बहुत पसंद है क्योंकि एक महाराष्ट्रियन होने के नाते यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। अपने युवा दिनों में, मैंने वानखेड़े में मैच देखे और बाहर बैठकर माहौल को महसूस किया। मैं मुंबई इंडियंस के लिए स्टेडियम के अंदर खेलते हुए उस भावना का अनुभव करना चाहता हूं।"

थाला ही एकमात्र कारण नहीं

विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एमएस धोनी जितेश शर्मा के आदर्श हैं। हालांकि, यह सिर्फ दो कारणों में से एक है कि वह सीएसके में क्यों शामिल होना चाहते हैं। हालांकि जितेश उनसे चार साल बड़े हैं, लेकिन सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के साथ उनके अच्छे दोस्त हैं। इसलिए येलो आर्मी में शामिल होना एक पत्थर से दो पक्षियों को मारने जैसा होगा।

उन्होंने कहा, "मैं माही भाई की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहूंगा और क्योंकि रुतुराज गायकवाड़ मेरे अच्छे दोस्त हैं, और मुझे उनके नेतृत्व में खेलना उतना ही पसंद है जितना कि सूर्या भाई के नेतृत्व में खेलना पसंद है।"

यह भी पढ़ें- अयोध्या विवाद फैसले पर CJI चंद्रचूड़ का खुलासा, कहा- 'मैं भगवान के सामने बैठ गया और...


संबंधित समाचार