होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंडिगो की उड़ानों को मिली बम की धमकी, 3 दिनों में हुई ऐसी 12वीं घटना

इंडिगो की उड़ानों को मिली बम की धमकी, 3 दिनों में हुई ऐसी 12वीं घटना

 

IndiGo Flights Bomb Threat: बुधवार को दो उड़ानों - एक अकासा एयर और दूसरी इंडिगो की - को बम की धमकी मिली, जो बाद में झूठी निकली। पिछले तीन दिनों में यह 12वीं ऐसी घटना है। इससे पहले, मुंबई से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को सोशल मीडिया पर बम की झूठी धमकी मिलने के बाद अहमदाबाद डायवर्ट कर दिया गया था। करीब 200 यात्रियों और चालक दल को लेकर यह फ्लाइट मंगलवार रात को मुंबई से रवाना हुई थी। बुधवार को इस धमकी की पुष्टि हुई कि यह एक झूठी धमकी थी।

आज बेंगलुरु जाने वाली अकासा एयर की फ्लाइट को बम की धमकी मिलने के बाद दिल्ली वापस लौटना पड़ा। 184 यात्रियों को लेकर दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट QP1335 में दोपहर 1:15 बजे आपातकाल घोषित कर दिया गया।

इसके बाद विमान को राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। बाद में, यह धमकी भी झूठी निकली। मंगलवार को दिल्ली-शिकागो एयर इंडिया की फ्लाइट, जयपुर-बेंगलुरु एयर इंडिया एक्सप्रेस, दम्मम-लखनऊ इंडिगो फ्लाइट, दरभंगा-मुंबई स्पाइसजेट फ्लाइट, सिलीगुड़ी-बेंगलुरु अकासा एयर फ्लाइट, एलायंस एयर अमृतसर-देहरादून-दिल्ली फ्लाइट और मदुरै से सिंगापुर जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली।

सोमवार को इंडिगो की दो फ्लाइट और एयर इंडिया की एक फ्लाइट में भी इसी तरह की झूठी धमकी मिली। इनमें मुंबई-न्यूयॉर्क एयर इंडिया की फ्लाइट, मस्कट जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट और जेद्दा जाने वाली इंडिगो की एक और फ्लाइट शामिल थी।
 

यह भी पढ़ें- Haryana में मुस्लिम सीटों पर कांग्रेस को कैसे मिली जीत? जानें कितना रहा रोहिंग्या मुसलमानों का रोल


संबंधित समाचार