होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs NZ: विराट कोहली ने कब जड़ा था अपना आखिरी शतक? जानिए

IND vs NZ: विराट कोहली ने कब जड़ा था अपना आखिरी शतक? जानिए

 

Virat Kohli Records: भारत बनाम न्यूजीलैंड विराट कोहली बेंगलुरू में खेले गए भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच में अपनी हालिया पारी में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे। दाएं हाथ के बल्लेबाज मैच की पहली पारी में नौ गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए, क्योंकि तेज गेंदबाज विलियम ओ राउरके ने उन्हें आउट कर दिया। हालांकि, कोहली बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच की दूसरी पारी में बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार दिख रहे हैं। जैसा कि प्रशंसक विराट कोहली के अगले शतक का इंतजार कर रहे हैं, आइए देखें कि विराट कोहली ने खेल के सभी प्रारूपों में अपना आखिरी शतक कब बनाया था।

विराट कोहली का सभी प्रारूपों में आखिरी शतक

वनडे में, विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक 2023 विश्व कप में लगाया था। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सेमीफाइनल में 117 रन बनाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुँचाया। यह कोहली का 50वाँ वनडे शतक भी था। टेस्ट में, कोहली ने अपना आखिरी शतक 2023 में त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ लगाया था।

उनका आखिरी और एकमात्र टी20 शतक 2022 एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ आया था। दूसरी ओर, कोहली ने अपना आखिरी आईपीएल शतक आईपीएल के पिछले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लगाया था।

बता दें कि विराट कोहली हाल ही में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न टेस्ट मैच सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे। पूर्व भारतीय कप्तान मौजूदा IND vs NZ टेस्ट सीरीज में शतक बनाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें- कुल्लू में छह देशों के राजदूतों का सम्मेलन, CM Sukhu भी रहे मौजूद


संबंधित समाचार