होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बारिश के कारण रद्द होने की कगार पर पहुंचा IND vs BAN Kanpur टेस्ट

बारिश के कारण रद्द होने की कगार पर पहुंचा IND vs BAN Kanpur टेस्ट

 

IND vs BAN 2nd Test: कानपुर के ग्रीन पार्क में स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में बारिश मुश्किलें बढ़ा रही है। लगातार बारिश के कारण मुकाबला रद्द होने की कगार पर पहुंच रहा है। 27 सितंबर से शुरू हुए मुकाबले के पहले दिन बांग्लादेश ने बैटिंग करते हुए 107/3 रन बना लिए थे। पहले ही दिन बारिश और गीले आउटफील्ड के कारण मुकाबला 1 घंटे की देरी से शुरू हुआ था।

इसके बाद दूसरा दिन बारिश के कारण बैगर गेंद फिके ही दिन खत्म कर दिया गया। अब तीसरे दिन भी लंच तक गीले आउटफील्ड के कारण मैच शुरू नहीं हो सका। ऐसे में मुकाबला रद्द होने की कगार पर पहुंच रहा है। तो आइए जानते हैं कि इससे पहले बारिश की वजह से टीम इंडिया का आखिरी टेस्ट कब रद्द हुआ था।

बता दें कि इससे पहले बारिश के कारण टीम इंडिया का आखिरी टेस्ट 2015 में रद्द हुआ था, जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला गया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2015 में चार मैचों की टेस्ट सीरीज हुई थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था। पहली पारी में अफ्रीका 214 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।


संबंधित समाचार