होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भीगे बादाम खाते हो? 'भुलक्कड़' Rohit Sharma से Virat Kohli का मजेदार सवाल

भीगे बादाम खाते हो? 'भुलक्कड़' Rohit Sharma से Virat Kohli का मजेदार सवाल

 

IND vs BAN 1st Test: किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि विराट कोहली और गौतम गंभीर भारत बनाम बांग्लादेश पहले टेस्ट से पहले बातचीत करेंगे। दोनों के बीच पहले भी मैदान पर मतभेद रहे हैं। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि दोनों एक-दूसरे से सहमत नहीं हैं, लेकिन इस जोड़ी ने साल की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 के मैच में गले मिलकर उन अफवाहों को खारिज कर दिया। इसलिए, जब गंभीर को भारत के अगले मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का उत्तराधिकारी नामित किया गया, तो किसी ने वास्तव में इस पर आपत्ति नहीं जताई।

उन्होंने बहुत बढ़िया बातचीत की, सभी विषयों पर बात की। चाहे वह विश्व कप फाइनल में गंभीर की 97 रन की पारी हो, कोहली की पाकिस्तान के खिलाफ 183 रन की पारी हो या कोहली ने भारतीय टीम को कैसे बदला। अंत में, गंभीर ने खुलासा किया कि वह अगली बार रोहित शर्मा से बात करेंगे, और कोहली उनसे क्या सवाल करेंगे?

"तो विराट, अगले मेहमान रोहित हैं। आप मुझसे क्या पूछना चाहते हैं? रोहित से पहला सवाल क्या होगा?" गंभीर ने पूर्व भारतीय कप्तान से पूछा। इस पर कोहली ने मज़ाक में जवाब दिया, "मुझे लगता है कि यह रोहित के लिए बहुत आसान सवाल है कि सुबह भीगे बादाम खाते हो या नहीं? (क्या आप सुबह पानी में भीगे बादाम खाते हैं?)"

यह स्पष्ट रूप से रोहित की भूलने की आदत पर कटाक्ष था। भारतीय कप्तान अक्सर चीजों को याद रखने में विफल रहते हैं। चाहे वह यह भूल जाना हो कि वह टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करेंगे या गेंदबाजी, उनकी प्लेइंग इलेवन या फिर उनका पासपोर्ट। भारत में एक आम धारणा है कि बादाम खाने से याददाश्त बेहतर होती है और कोहली अपने अच्छे दोस्त पर कटाक्ष कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- अब बरेली में भेड़िये का आतंक, हमलाकर पिता को किया जख्मी, बेटे का चबाया हाथ


संबंधित समाचार