होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'अगर लिपस्टिक-पाउडर लगाने से लीडर बनते तो मैं भी...'- जय प्रकाश के बिगड़े बोल

'अगर लिपस्टिक-पाउडर लगाने से लीडर बनते तो मैं भी...'- जय प्रकाश के बिगड़े बोल

 

Jai Prakash: कांग्रेस सांसद जयप्रकाश के बिगड़े बोल से हरियाणा की राजनीतिक में तूफान आ गया है। सांसद ने चुनावी प्रचार के दौरान कहा कि 'अगर लिपस्टिक-पाउडर लगाने से लीडर बनते तो मैं भी लगा लूं... दाढ़ी क्यों रखूं।' सांसद के इस बयान के बाद हरियाणा महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए कहा गया है।

वहीं दूसरी तरफ ढुल खाप ने भी सांसद के इस बयान को अमर्यादित बताया गया है। तो वहीं आप नेता अनुराग ढांडा ने भी जेपी के बयान की निंदा की है। उधर दूसरी तरफ महिलाओं को लेकर विवादित बयान देने के बाद उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

बता दें कि कलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने विकास सहारन को अपना उम्मीदवार बनाया है, जो जयप्रकाश के बेटे हैं। यहां पर अपने बेटे के समर्थन में जय प्रकाश चुनाव प्रचार के लिए जनसभा में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल किया।


ढुल खाप ने बुलाई बैठक

सांसद जय प्रकाश के इस विवादित बयान के बाद कहा जा रहा है कि कलायत विधानसभा सीट से टिकट की मांग कर रही राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला की करीबी श्वेता ढुल और अनीता ढुल बड़सीकरी पर निशाना साधा है। उनके इस बयान के बाद ढुल खाप की ओर से शुक्रवार को पंचायत की गई थी और आज रविवार को दोबारा से पंचायत बुलाई गई है। बता दें कि ढुल खाप के कलायत विधानसभा के तहत 6 गांव आते हैं।

हर किसी को है चुनाव लड़ने का अधिकार- अनुराग ढांडा

जय प्रकाश के बयान पर कलायत से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अनुराग ढांडा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है, उनका कहना है कि अगर हमारी बहन-बेटियां चुनाव लड़ने की कोशिश करेंगी तो क्या उनका अपमान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे देश में लोकतंत्र हैं और यहां पर हर किसी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, राजनीतिक किसी एक की जागीर नहीं है। इसके लिए सभी ने आपनी-आपनी योजना बना रखी है और उन्हें भरोसा है कि वह जनता के लिए काम कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- मेरठ में 3 मंजिला मकान भरभरा कर गिरा, 10 लोगों की मौत, अब तक रेस्क्यू जारी


संबंधित समाचार