होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'मुझे पद की नहीं आपकी चिंता है...' Kolkata में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से CM ममता की अपील

'मुझे पद की नहीं आपकी चिंता है...' Kolkata में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से CM ममता की अपील

 

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर का रेप और बाद में उसकी हत्या के मामले में डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है। डॉक्टरों के इस प्रदर्शन को खत्म कराना अब राज्य सरकार के लिए एक बड़ी मुसीबत बन गई है। शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों से मिलने पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आपके साथ है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

साथ ही मैं सीबीआई से अनुरोध करती हूं कि वो इस मामले में तीन महीने के अंदर न्याय करे। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैं इसलिए आपसे मिलने आई हूं क्योंकि मुझे आपकी चिंता है। मुझे अपने पद की चिंता नहीं है। CM ममता बनर्जी बैगर किसी को कुछ बताए शनिवार दोपहर को कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों से मिलने के लिए प्रदर्शन स्थल पर पहुंची थी।

CM ममता ने इस दौरान कहा कि आपका दर्द मेरा दर्द है. मैं आपके साथ हूं। प्रदर्शन करना आपका हक है। मैं यहां सिर्फ आपके दर्द को साझा करने के लिए आई हूं। हमें आप सभी की सुरक्षा की चिंता है। मैं आप सभी की परेशानी भी समझ सकती हूं। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहती हूं कि इस मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। उन्हें ऐसा छोड़ा नहीं जाएगा। मैं सिर्फ आप लोगों से अनुरोध करना चाहती हूं कि अब आप सभी अपने काम पर लौट जाएं। 

 

यह भी पढ़ें- Bhupinder Hooda को लेकर CM Saini के तीखे बोल, कहा-वे भ्रष्टाचार के आधार पर मांग रहे वोट


संबंधित समाचार