होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं...' Ratan Tata ने तबीयत बिगड़ने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

'मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं...' Ratan Tata ने तबीयत बिगड़ने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 

Ratan Tata Heath Rumors: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने रक्तचाप में गिरावट के कारण अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को खारिज कर दिया और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 86 वर्षीय उद्योगपति को गंभीर हालत में रात करीब 12.30-1.00 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया।

इंस्टाग्राम पोस्ट में रतन टाटा ने बताया कि वह अपनी उम्र के कारण नियमित चिकित्सा जांच करवा रहे हैं और उन्होंने अपने फॉलोअर्स को आश्वस्त किया कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों से वाकिफ हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं।" इससे उनके स्वास्थ्य को लेकर लोगों की चिंताएं कम हो गईं।

उन्होंने एक्स पर एक ऐसा ही पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था “मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद”। रतन टाटा हाल ही में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने मुंबई स्थित स्टॉक ब्रोकिंग स्टार्टअप अपस्टॉक्स में अपनी 5% हिस्सेदारी बेची थी, जिससे उन्हें अपने शुरुआती निवेश पर 23,000% का प्रभावशाली रिटर्न मिला था।
 

यह भी पढ़ें- CIO और कॉमेडियन के बीच झगड़ा, Ola Electric शेयरों में आई 8% की गिरावट


संबंधित समाचार