होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

HP Politics: जयराम ठाकुर के पास नहीं है कोई काम, जनता ने उन्हें घर में बैठा दिया है : अनिरुद्ध सिंह

HP Politics: जयराम ठाकुर के पास नहीं है कोई काम, जनता ने उन्हें घर में बैठा दिया है : अनिरुद्ध सिंह

 

 


Himachal News: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने रविवार को शिमला में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बातचीत में जयराम ठाकुर पर निशाना साधाते हुए कहा कि- नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को प्रदेश की जनता ने घर में बिठाया है और वह खाली बैठे हैं, ऐसे में अब सुर्खियों में रहने के लिए वह राज्य सरकार के खिलाफ तथ्यहीन बयानबाजी कर रहे हैं। अपनी सरकार रहते हुए तो जयराम ठाकुर ने अवैध निर्माण पर कोई कार्रवाई नहीं की, और आज जब लोगों द्वारा मामले उठाए जाने पर सरकार इस दिशा में कानून के अनुसार काम कर रही है, तो उन्हें परेशानी हो रही है। 

PWD मंत्री को कांग्रेस हाईकमान से लगी थी फटकार

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर सीएम योगी की तस्वीर के साथ खबर शेयर की थी और लिखा था कि अब स्ट्रीट वैंडर और होटलों, दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगानी होगी। जिसके बाद मीडिया ने इस खबर को तेजी से योगी सरकार की तर्ज पर हिमाचल में दुकानों का नेमप्लेट अनिवार्य करने की बात कहीं गई थी,जिस पर कांग्रेस हाईकमान ने विक्रमादित्य सिंह की इस बात पर नाराजगी जताते हुए PWD मंत्री को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि कोई भी नेता, मंत्री पार्टी की नीतियों के खिलाफ नहीं जा सकता। 

मुख्य संसदीय सचिव ने किया किनारा

लोक निर्माण विभाग के ही मुख्य संसदीय सचिव और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के करीबी माने जाने वाले संजय अवस्थी ने भी इसे विक्रमादित्य सिंह की व्यक्तिगत टिप्पणी करार दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि जब जिम्मेदारी बड़ी हो, तो ऐसी बयानबाजी भी सोच-समझकर करनी चाहिए। 

कांग्रेस सरकार एकजुट- पंचायती राज मंत्री

ऐसे में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सरकार की एकजुटता और आपसी तालमेल पर सवाल खड़े किए थे। जिस पर ही ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने पलटवार किया है। और कहा कि कांग्रेस सरकार एकजुट है और अवैध निर्माणों पर नियमों के मुताबिक कार्रवाई होगी। कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में बेहतरीन काम कर रही है। 

हिमाचल के मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी द्वारा विक्रमादित्य सिंह के बयान पर सवाल उठाए जाने पर मीडिया को बताते हुए पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा, "उन्होंने किसी मंत्री के बयान पर कोई सवाल नहीं उठाए हैं। किसी मंत्री विधायक व अन्य नेता के बयान की जानकारी नही होती है। कांग्रेस पार्टी हमेशा एक जुट रही है और प्रदेश में सीएम सुक्खू के नेतृत्व मजबूती से काम कर रही है।"

यह भी पढ़ें- हिमाचल नेम प्लेट विवाद: PWD मंत्री को हाईकमान से फटकार, Vikramaditya Singh बोले...


संबंधित समाचार