होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UP के हाथरस में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई डबल डेकर बर, 2 की मौत, 24 से ज्यादा लोग घायल

UP के हाथरस में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई डबल डेकर बर, 2 की मौत, 24 से ज्यादा लोग घायल

 

UP Bus Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस से बस दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। हादसे में  2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार ये हादसा हाथरस की सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र का है। कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खड़े कंटेनर से टक्करा गई, जिससे बस चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।  बस हादसे में घायल हुए लोगों में से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। उपचार के बाद घायलों की स्थित स्थिर है। सिकंदराराऊ पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद अन्य यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। साथ ही मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं।

 उन्नाव बस हादसा

बीते दिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डबल डेकर बस और टैंकर की टक्कर हो गई थी, जिसमें बस सवार 18 यात्रियों की मौत हुई है। यह सड़क हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ था। ये बस बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही थी। तभी डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतकों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की।

 


संबंधित समाचार