होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal Pradesh : नरेश चौहान ने BJP पर जमकर बोला हमला, कहा उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत

Himachal Pradesh : नरेश चौहान ने BJP पर जमकर बोला हमला, कहा उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत

 

Naresh Chouhan: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने सोमवार को शिमला में प्रेसवार्ता की जिसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। वहीं उपचुनाव को लेकर प्रदेश में कांग्रेस की जीत का दावा किया। 

नरेश चौहान ने कहा कि तीन विधानसभा क्षेत्रों नालागढ़, हमीरपुर और देहरा में उपचुनाव होने वाले हैं। इन उपचुनाव के लिए भी बीजेपी जिम्मेदार है और बीजेपी के इस कारनामे का जनता वोट के जरिए जवाब देगी। नरेश चौहान ने कहा तीन पूर्व निर्दलीय विधायकों को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने पद क्यों छोड़े और अब दोबारा चुनाव क्यों लड़ रहे हैं? किस लोभ में आकर इन्होंने अपने इस्तीफे दिया?

प्रदेश की जनता ने अपनी पसंद की सरकार चुनी, लेकिन बीजेपी धनबल और धोखे से लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की नाकाम कोशिश करती रही। 6 सीटों पर उपचुनाव में भी जनता ने धनबल से खरीदे प्रत्याशियों को नकार दिया। वहीं अब 3 निर्दलियों ने इतिहास रचा और 15 महीने में ही इस्तीफा देकर फिर से विधायक बनने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं।   बीजेपी के 4 विधानसभा प्रत्याशी पहले ही जनता ने घर बिठा दिए, अब तीन और को घर बिठाने की जनता ने तैयारी कर ली है। 

इसके साथ ही मीडिया सलाहकार ने जयराम ठाकुर से भी सवाल किए कि पिछले 15 महीने में उन्होंने जनहित को लेकर क्या मुद्दे उठाए है? क्या एक भी चिट्ठी सरकार को लिखी है? 15 महीने की सरकार में नेता विपक्ष का मतलब केवल जनता को भ्रमित करना है। बार-बार ये बोलकर कि सरकार गिर जायेगी, क्या ये लोकतंत्र का मजाक नहीं है। वो भी जो 5 साल मुख्यमंत्री रहे हो और सरकार गिराने की बात कर रहे हैं। 

वो किसी राज्य सरकार को गिराने का हक नहीं रखते जबकि प्रदेश में सरकार स्थिर है और 5 साल चलेगी। गिराने की गलतफहमी से बीजेपी नेता बाहर आ जाएं। 13 तारीख को बीजेपी की गलतफहमी दूर हो जाएगी। जनता बहुत जागरूक है।


संबंधित समाचार