होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal Pradesh News: भतीजे ने की चाची की हत्या, जमीनी विवाद के कारण उठाया ये बड़ा कदम

Himachal Pradesh News: भतीजे ने की चाची की हत्या, जमीनी विवाद के कारण उठाया ये बड़ा कदम

 

Himachal Pradesh News: उपमंडल झंडूता की नगर पंचायत तलाई के वार्ड नंबर-7 (सेऊ) में भतीजे ने जमीनी विवाद के चलते अपनी चाची को जान से मार दिया। तलाई थाना पुलिस ने मृतक महिला के दामाद के बयान पर भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी भतीजे और जेठ को भी पुलिस से अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में जीवन कुमार निवासी गांव छपरोह डाकघर हरसौर तहसील बड़सर हमीरपुर ने बताया है कि शनिवार को तलाई स्थित ससुराल आया था। शाम को उसकी पत्नी वीना देवी, साली भुट्टो देवी, सास रोशनी देवी अपने मकान के साथ बीड़ पर खरपवार की साफ.-सफाई कर रहीं थी। उसी समय ताया ससुर प्रकाश चंद ने उन्हें पत्थर मारना शुरू कर दिया। वह चीखने चिल्लाने लगीं तो पीछे से ताया ससुर का बेटा दलीप सिंह लोहे की रॉड लेकर आया और उससे सास के सिर पर मार दी।

सास वहीं बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। वह तीनों को घायल अवस्था में डालकर इलाज के लिए अस्पताल बरठीं लेकर गया, जहां चिकित्सक ने सास रोशनी देवी को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित समाचार