होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'क्या कभी वन नाइट स्टैंड किया?', kareena का सवाल सुन छूटे Sara के पसीने!

'क्या कभी वन नाइट स्टैंड किया?', kareena का सवाल सुन छूटे Sara के पसीने!

 

Kareena Kapoor and Sara Ali khan: करीना कपूर और सारा अली खान मां-बेटी का रिश्ता साझा करती हैं। बॉलीवुड की पसंदिदा जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी है। जैसा कि सभी जानते हैं कि सैफ अली की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। सारा अली खान इस जोड़े की बेटी हैं। बता दें की अपनी पहली शादी के दौरान सैफ ने करीना कपूर को बेटी कहा था और बाद में उनसे शादी करने पर उन्हें ट्रोल किया गया था। कुछ मशहूर सितारों की तरह सैफ ने भी दो हिंदू लड़कियों से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरीं। सैफ अली खान करीना से 10 साल बड़े हैं। 5 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार इस जोड़े ने शादी कर ली।

करीना ने सारा से पूछा सेक्स रिलेटेड सवाल

इन सबके बावजूद भी सारा अली और करीना कपूर रिश्ते में मां-बेटी हैं। लेकिन यही करीना कपूर अपनी बेटी से सेक्स को लेकर सवाल पूछकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। कई लोग एक्ट्रेस को बुरा भला कह रहे है। और पुछ रहे है की क्या मां-बेटी के रिश्ते को जाने बिना इतने खुलेआम सवाल पूछे जाने चाहिए। करीना कपूर खान के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ के हालिया एपिसोड में करीना ने सारा अली खान से कई सवाल पूछे। आखिरी सवाल वन नाइट स्टैंड को लेकर था। यानी क्या उनका कभी किसी के साथ शारीरिक संबंध रहा है। यह सुनकर सारा थोड़ी शर्मिंदा हुईं। बाद में उन्होंने कहा बिल्कुल नहीं और कहा कि ऐसा कोई रिश्ता कभी नहीं रहा।

ट्रोलर्स के निशाने पर आई करीना

इस सवाल के पूछे जाने के बाद करीना कपूर को इसके लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या सारा अली खान ने सोचा होगा कि उन्होंने उस शख्स से शादी की है जिसे वह पापा कहती हैं। सारा में अपने पिता के कोई गुण नहीं हैं। वह स्वभाव से काफी समझदार और कोमल हैं। उन्होंने अच्छा नाम कमाया है। इस तरह हर चीज में सेक्स का सवाल लाकर आपने खुद की गरिमा गिराई है।

वैसे तो एक्ट्रेस सारा अली खान पटौदी राजघराने की पहली संतान हैं, जो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की पोती हैं। लेकिन उनकी परवरिश उनकी मां अमृता सिंह ने की। लव मैरिज करने वाले सैफ अली खान और अमृता सिंह का 2004 में तलाक हो गया और वे एक-दूसरे से अलग हो गए।

 


संबंधित समाचार