होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर से एक्टिव हुआ मानसून, जाने आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौस

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर से एक्टिव हुआ मानसून, जाने आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौस

 

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में बीते दो दिनों से मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। दिल्ली में एक बार फिर अचानक से मौसम का मिजाज बदला है। दिल्ली में सोमवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहे और कई इलाकों में बारिश भी दर्ज की गई।

दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में एक बार फिर मौसम बदला है। जिससे मौसम खुशनुमा बना हुआ है। राजधानी में सोमवार को कई इलाकों में बारिश देखने को मिली। वहीं, दिल्ली के तापमान की बात करें तो आज मंगलवार को राजधानी में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है।

6 सितंबर तक बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली वालों के लिए सितंबर का महीना भी खुशनुमा रहेगा। दिल्ली में तेज हवा चलने के साथ हल्की या फिर गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। आईएमडी ने दिल्ली और आसपास के शहरों में छह सितंबर तक बारिश होने की संभावना जताई है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में अभी मानसून एक्टिव है, जिसके चलते प्रदेश में आज मंगलवार को भी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अभी कुछ दिन तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। इसके बाद बारिश की संभावना कम हो जाएगी। हरियाणा में आज मंगलवार को कई जिलों में अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है।

 

यह भी पढ़ें- बहराइच में नहीं खत्म हो रहा भेड़ियों का आतंक, पिता के साथ सो रही बच्ची को बनाया शिकार


संबंधित समाचार