होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Weather Update: कैसा रहेगा आज हरियाणा में मौसम? यहां जानें वेदर रिपोर्ट

Haryana Weather Update: कैसा रहेगा आज हरियाणा में मौसम? यहां जानें वेदर रिपोर्ट

 

Haryana Weather Update: इस समय भारत के हर राज्य में जमकर बारिश देखने को मिल रही है। चाहे वो फिर राजधानी दिल्ली हो या फिर हरियाणा। बीते बुधवार को हरियाणा के कई जिलों में जमकर बारिश देखने को मिली। जिससे लोगों को गर्मी से भी राहत मिली। मौसम विभाग ने राज्य में बारिश को लेकर पहले ही येलो अलर्ट जारी कर रखा है। तो चलिए जानते हैं आज हरियाणा में कैसा रहेगा मौस्सम का मिजाज?   

कैसा रहेगा आज हरियाणा में मौसम?

हरियाणा में भी दिल्ली की तरह ही कई हिस्सों में बुधवार को जमकर बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश के कई जिलों में आज गुरुवार को भी हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि हरियाणा में 2 सितंबर तक हल्की बारिश की संभावना है।

इसके साथ ही प्रदेश में आज गुरुवार को मौसम दिन भर सुहावना बना रहेगा और बीच-बीच में हल्की बारिश हो सकती है, जिससे उसम से मिली राहत बरकरार रहेगी। 

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम?

राजधानी दिल्ली के लोगों की आज गुरुवार की सुबह झमाझम बारिश के साथ हुई, जिसके चलते मौसम सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आने वाले कुछ दिन और यानी 30 अगस्त तक लगातार बारिश हो सकती है।

इसके अलावा दिल्ली में बुधवार शाम और देर रात बारिश से राजधानी में वाहनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लगा दी, दिल्ली की सड़कें और अंडरपास पानी पानी हो गए।

 

यह भी पढ़ें- कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला को झटका, दीपक बाबरिया बोले- मौजूदा सांसदों को नहीं मिलेगा टिकट


संबंधित समाचार