होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Weather Update: हरियाणा में आज कैसा रहेगा मौसम? यहां जानें

Haryana Weather Update: हरियाणा में आज कैसा रहेगा मौसम? यहां जानें

 

Haryana Weather Update: हरियाणा में आज 27 सितंबर 2024 को तापमान 30.91 डिग्री सेल्सियस है। दिन का पूर्वानुमान न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 26.41 डिग्री सेल्सियस और 33.14 डिग्री सेल्सियस दर्शाता है। सापेक्ष आर्द्रता 62% है और हवा की गति 62 किमी/घंटा है। सूर्योदय सुबह 06:16 बजे हुआ और शाम 06:16 बजे अस्त होगा।

कल, शनिवार, 28 सितंबर, 2024 को हरियाणा में न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 24.58 डिग्री सेल्सियस और 30.34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। कल आर्द्रता का स्तर 67% रहेगा।

26.41 डिग्री सेल्सियस और 33.14 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान के साथ, एक गर्म दिन के लिए तैयार रहें और उसी के अनुसार बाहरी गतिविधियों की योजना बनाएँ। यदि आप गर्मी के प्रति संवेदनशील हैं, तो मौसम के पूर्वानुमान पर ध्यान दें और मौजूदा मौसम के लिए उपयुक्त पोशाक और गतिविधियों पर विचार करें।

हरियाणा में आज AQI 205.0 है, जो अस्वस्थ श्रेणी में आता है। बच्चों और अस्थमा जैसी सांस की बीमारियों वाले लोगों को घर के अंदर रहना चाहिए और अन्य लोगों को भी अपनी बाहरी गतिविधियों को सीमित करना चाहिए। AQI के बारे में जागरूक होने से दिन की गतिविधियों की योजना बनाते समय किसी व्यक्ति को अपने समग्र स्वास्थ्य के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद मिलती है।
 

यह भी पढ़ें- 'कांग्रेस को विकल्प के रूप में देख रही जनता', Rahul Gandhi की रैली को लेकर खुश दिखी Kumari Selja


संबंधित समाचार