होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Weather: हरियाणा के इन जिलों में बारिश की संभावना, ये चार ट्रेनें हुई रद्द, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Weather: हरियाणा के इन जिलों में बारिश की संभावना, ये चार ट्रेनें हुई रद्द, पढ़ें पूरी खबर

 

Haryana Weather News: हरियाणा में एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर चेतावनी जारी कर सूचना दी है कि आने वाले 5 से 6 दिनों तक प्रदेश में बारिश का मौसम रहने वाली है। आज सुबह से आसमान में घने बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज चंडीगढ़, पंचकूला और आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है। वहीं आने वाले दिनों में तापमान में काफी गिरावट रहने वाली है। 

अगले 24 घंटों के लिए पूर्वानुमान

अगले 24 घंटों के दौरान हिसार, झज्जर, गुरुग्राम, भिवानी, जिंद, नूंह, पलवल, फरीदाबाद, सोनीपत, रोहतक, कैथल, चंडीगढ़, पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, करनाल समेत कई जिलों में छिटपुट बारिश हो सकती है. हरियाणा में आज सुबह का तापमान 25°C है. हवा, नमी और अन्य मौसम स्थितियों को ध्यान में रखते हुए, तापमान 27°C तक महसूस हो सकता है।

भारी बारिश के चलते 4 ट्रेनें हुई रद्द

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार दो ट्रेन रेवाड़ी-हिसार और दो ट्रेनें हिसार-दिल्ली के बीच रद्द की गई हैं। भारी बारिश के चलते ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया गया है। 3 ट्रेनें आज और एक मंगलवार को रद्द रहेगी।

रद्द रेलसेवाएं (प्रारंभिक स्टेशन से)

गाड़ी संख्या 04351, दिल्ली-हिसार रेलसेवा दिनांक 11 सिंतबर को रद्द रहेगी।
गाड़ी संख्या 04368, हिसार-रेवाड़ी रेलसेवा दिनांक 11 सिंतबर को रद्द रहेगी।
गाड़ी संख्या 04367, रेवाड़ी-हिसार रेलसेवा दिनांक 11 सिंतबर को रद्द रहेगी।
गाड़ी संख्या 04352, हिसार-दिल्ली रेलसेवा दिनांक 12 सिंतबर को रद्द रहेगी।

पिछले 3 दिनों से रेवाड़ी में लगातार हो रही बारिश के चलते वातावरण में ठंडक बना हुआ है। शनिवार को एक घंटे तेज बारिश के बाद रविवार को सुबह से शाम तक मौसम ठंडा बना रहा। दोपहर बाद तेज बारिश हुई। शाम को भी हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली थी। वहीं सोमवार सुबह आसमान में बादल देखने को मिले। तापमान लुढ़ककर 30 डिग्री से नीचे आ गया है। बता दें कि चंडीगढ़, पंचकुला और आसपास के इलाकों में शुक्रवार से मौसम सुहावना बना हुआ है।  शुक्रवार शाम को पंचकूला में भारी बारिश हुई, जिससे तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है।


संबंधित समाचार