होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Rewari: ठेकेदार को किडनैप कर तोड़े दोनों पैर, बदमाशों ने पहले ही दे दी थी धमकी

Haryana Rewari: ठेकेदार को किडनैप कर तोड़े दोनों पैर, बदमाशों ने पहले ही दे दी थी धमकी

 

Haryana Rewari: रेवाड़ी में एक की निजी कंपनी के ठेकेदार को बंदूक की नौक पर किडनैप किया गया। इसके बाद बदमाश उसे जबरदस्ती कर कार में डालकर गुरुग्राम में सुनसान जगह पर ले गए। वहां आरोपियों ने लोहे की रॉड से ठेकेदार के दोनों पैरों पर हमला किया और पैर तोड़ दिए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव लाधुवास निवासी सतबीर ने बताया कि मंगलवार को वह कंपनी के पास एक चाय की दुकान पर खड़ा था। तभी एक बोलेरो गाड़ी उसके पास आकर रुकी। बोलेरो से उतरे दो युवक सीधे उसके पास आए और उसकी छाती पर पिस्तौल लगा दी। आरोपियों ने उसे जबरन गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे गाड़ी में डाल लिया और गुरुग्राम के भोकर्णा गांव में सुनसान जगह पर ले गए।

आरोपियों ने उसे गाड़ी से नीचे उतारा और फिर लोहे की रॉड से उस पर हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उस पर लगातार हमला किया। उन्होंने उसके दोनों पैरों पर रॉड से हमला किया, जिससे दोनों पैरों में चार जगह फ्रैक्चर हो गया। अस्पताल में पहुंचने पर सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस सतबीर के बयान दर्ज करने पहुंची। सतबीर ने आरोप लगाया कि सोनू, दीपक और अनिल ने उस पर हमला किया है। 


संबंधित समाचार