होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Politics News:भूपेंद्र हुड्‌डा का बड़ा बयान- खुद को बताया मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार

Haryana Politics News:भूपेंद्र हुड्‌डा का बड़ा बयान- खुद को बताया मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार

 

Haryana Politics News: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने जन मिलन कार्यक्रम के दौरान खुद को सीएम पद का प्रबल दावेदार बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा की मौजूदा सरकार को सिर्फ घोषणा करने वाली सरकार करार दिया है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। 

मैं मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार हूं और रहूंगा- हुड्‌डा

बता दें कि कुछ दिनों पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह करनाल में आयोजित जन मिलन समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के शुरू होने से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम ने खुद को मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार बताया हुड्‌डा ने कहा कि मैं विपक्षी नेता के तौर पर हरियाणा में कार्यक्रम कर रहा हूं और आवाज उठाना मेरा काम है। जहां तक मुख्यमंत्री की बात है वह विधायक चुनेंगे, जनता चुनेगी, रही बात मेरे मुख्यमंत्री बनने की तो मैं मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार हूं और रहूंगा।

जन मिलन कार्यक्रम उन्होंने मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए भाजपा के नेतृत्व वाली बहरी सरकार को जगाने के लिए किया है। ऐसे कार्यक्रम हरियाणा में कई स्थानों पर किए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस में गुटबाजी को नकारते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि 2024 का चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ा जाएगा। हालांकि खुद के लोक सभा चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देने से उन्होंने इनकार कर दिया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान हुड्‌डा ने कहा कि जन मिलन कार्यक्रम का चौथा पड़ाव करनाल में हुआ और अब आठवां अक्टूबर में जींद जिले में इस कार्यक्रम का पांचवां पड़ाव होगा। आपको बता दें कि करनाल के SBS स्कूल में कांग्रेस ने जन मिलन समारोह में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा समेत राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी पहुंचे व इन्होंने शहर के व्यापारी, कर्मचारी और वर्करों से समस्याओं पर मंथन किया।


संबंधित समाचार