होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Politics: कैप्टन Ajay Singh Yadav ने लिया यू-टर्न, बोले-'मैं जन्मजात कांग्रेसी हूं'

Haryana Politics: कैप्टन Ajay Singh Yadav ने लिया यू-टर्न, बोले-'मैं जन्मजात कांग्रेसी हूं'

 

Captain Ajay Singh Yadav U-Turn: हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रहे कैप्टन अजय सिंह यादव ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के दो दिन बाद शनिवार को यू-टर्न लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जन्म से कांग्रेसी हैं और अपनी आखिरी सांस तक" कांग्रेसी पार्टी के ही रहेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि उनके बेटे और पूर्व विधायक चिरंजीव राव ने उन्हें बीती बातों को भूलने और पार्टी के लिए काम करने के लिए मजबूर किया।

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को दक्षिण हरियाणा से कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे पत्र में कैप्टन ने बताया था कि मेरे साथ खराब व्यवहार करने के लिए पार्टी आलाकमान से निराश हूं।

रेवाड़ी से छह बार जीत चुके हैं चुनाव 

उन्होंने कहा था कि 70 साल से कांग्रेस के कार्य कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनको अनदेखा किया है। हालांकि उनके बेटे पूर्व विधायक चिरंजीव राव अभी पार्टी में ही बने रहेंगे। बता दें कि कैप्टन अजय सिंह यादव के पिता राव अभय सिंह वर्ष 1952 में कांग्रेस पार्टी के विधायक चुने गए थे। उसके बाद से कैप्टन परिवार कांग्रेस से ही जुड़ा हुआ है। वह रेवाड़ी से छह बार विधायक रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi-Haryana Weather Update: दिल्ली-हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज, जानें आज कैसा रहेगा वेदर


संबंधित समाचार