होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana News: बहादुरगढ़ में दिन-दहाड़े बड़ी लूट की घटना, लाल मिर्च डालकर दिया घटना को अंजाम

Haryana News: बहादुरगढ़ में दिन-दहाड़े बड़ी लूट की घटना, लाल मिर्च डालकर दिया घटना को अंजाम

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में बदमाशों ने दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है।  बदमाशों ने इस लूट की घटना को पीड़ित की आंखों में लाल मिर्च डाल कर अंजाम दिया। इस लूट में बदमाशों ने पीडित से कुल साढ़े तीन लाख रूपए की राशि लूटी और फरार हो गए। बता दें कि यह लूट बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में घटित हुई, जब पीड़ित एटीएम में रूपए जमा करने गया था। तभी घर वापस आने का दौरान बदमाशों ने पीड़ित की आंखों में लाल मिर्च डालकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने बताया कि उसने हिटेची कंपनी का एटीएम ले रखा है। जिसमें वह एक्सिस बैंक से रूपए लेकर एटीएम में डाल देता है, बदले में प्रति ट्रॉजिक्सन में 8-10 रूपए का कमीशन लेता था। घटना के समय पीड़ित ने करीब 8 लाख रूपए बैंक से एटीएम में डालने के लिए निकाले थे। जिसके बाद एटीएम में रूपए जमा करते समय साढ़े तीन लाख रूपए जमा नहीं हो सके।

बचे हुए साढ़े तीन लाख रूपए पीड़ित ने अपनी स्कूटी की डिग्गी में डाल लिए। जिसके बाद वापस जाने के दौरान बदमाशों ने पीड़ित के साथ इस लूट को अंजाम दिया।


संबंधित समाचार