होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

साइक्लोथॉन रैली का आज होगा समापन,CM ने Drug Free Haryana संदेश के साथ यमुनानगर से की रवाना

साइक्लोथॉन रैली का आज होगा समापन,CM ने Drug Free Haryana संदेश के साथ यमुनानगर से की रवाना

 

Cyclothon Rally : हरियाणा में 25 दिनों से चल रही साइक्लोथॉन यात्रा का आज करनाल में समापन होगा।ड्रग्स फ्री हरियाणा का संदेश देती इस यात्रा का यमुनानगर क्षेत्र में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया, वहीं यमुनानगर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यात्रा को अग्रसैन चौक जगाधरी से सीएम ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर करनाल के लिए रवाना किया, जहां इस यात्रा का समापन होना है। 

बता दें कि एक सितंबर को करनाल से साइक्लोथॉन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था और अब यह यात्रा प्रदेश के 22 जिलों से होकर करनाल में ही संपन्न होगी। यात्रा के समापन के लिए करनाल सेक्टर-4 स्तिथ दशहरा ग्राउंट में भव्य कार्यक्रम रहा गया है, जहां सीएम मनोहर लाल मुख्य अतिथि पहुंचेंगे। कार्यक्रम के दौरान कहीं कोई अप्रिय घटना ना हो इसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

विश्व रिकार्ड बनाएगी साइक्लोथॉन यात्रा-  सीएम मनोहर लाल

यमुनानगर में सीएम ने इस यात्रा को हरी झंडी देने के बाद कहा कि "यह ड्रग्स फ्री साइक्लोथॉन यात्रा निश्चित ही एक विश्व रिकार्ड बनाएगी। अहम पहलू यह है कि साईक्लोथॉन यात्रा में शामिल सैंकड़ों लोगों का ग्रामीणों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा करके उत्साहपूर्वक जोश भरने का काम किया।"

यात्रा में तीन बार हुए शामिल सीएम

मुख्यमंत्री अब तक इस यात्रा में तीन बार शामिल हुए इतना ही नहीं उन्होंने साइकिल भी चलाई। सबसे पहले 1 सितंबर को करनाल से इसकी शुरुआत हुई, जहां सीएम बतौर मुख्य अतिथि शामिल थे। उसके बाद सिरसा में भी इस यात्रा में सीएम शामिल हुए जबकि यमुनानगर में भी मुख्यमंत्री इस यात्रा में साइकिल चलाकर शामिल हुए।

सीएम मनोहर लाल ने बताया कि नशा मुक्ति की इस मुहिम में नशा सप्लाई गिरोह का सफाया करने से लेकर नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और उनकी प्रॉपर्टी नष्ट करना भी शामिल है।


संबंधित समाचार