होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana News: सिरसा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, सालासर जाते समय हुई कार दुर्घटना

Haryana News: सिरसा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, सालासर जाते समय हुई कार दुर्घटना

 

Haryana News: हरियाणा के सिरसा से सालासर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। भारत माला हाईवे पर जैतपुर के पास यह बड़ा हादसा हुआ। जिसमें तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोड़ पर चल रहे ट्राले मेंजा घुसी। बता दें कि, मरने वालो में माता-पिता उनके दो बेटे और दो बेटियां बताई जा रही हैं। 

डबवाली में कॉलोनी के लोगों ने बताया कि परिवार उतरप्रदेश का रहने वाला था और सालों पहले डबवाली आकर बस गया था। इस मामले में बीकानेर के महाजन थाना इलाके की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार बीकानेर से 110 किलोमीटर पहले भारत माला हाईवे पर जैतपुर के पास यह हादसा हुआ है। हादसे इतना भीषण था कि पुलिस को कार को काटकर शवों को बाहर निकालना  पड़ा। हादसे में ऑन द स्पोर्ट पांच लोगों की मौत हो गई थी। जबकि एक बच्ची की हनुमानगढ़ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है।  

हादसे में मारे गए लोग कई वर्षों से डबवाली में रह रहे थे। मृतक शिव कुमार गुप्ता का डबवाली में मलोट रोड पर गुप्ता मेडिकल स्टोर के नाम से मेडिकल है। चार दिन पहले ड्रग्स विभाग ने कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर सील कर दिया था। जिसके बाद परिवार ने सालासर बालाजी जाने की योजना बनाई।


संबंधित समाचार