होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CWC की बैठक पर अनिल विज बोले- यह उनके घर का मामला है जिसे मर्जी अध्यक्ष बनाएं, हमें फर्क नहीं पड़ता

CWC की बैठक पर अनिल विज बोले- यह उनके घर का मामला है जिसे मर्जी अध्यक्ष बनाएं, हमें फर्क नहीं पड़ता

 

कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चल रही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा ये उनके घर का मामला है जिसे मर्जी अध्यक्ष बनाएं हमें फर्क नहीं पड़ता। वहीं, बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को लिखे पत्र को लेकर हुई चर्चा पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि ये कुनबा टूट तो चुका है। सबकी अलग-अलग राय है और सबकी अलग-अलग मजबूरियां भी हैं।

सीडब्ल्यूसी की बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को लिखे पत्र को लेकर मनमोहन सिंह व एके एंटोनी द्वारा निंदा किए जाने पर अनिल विज ने कहा कि ये कुनबा टूट चुका है। सबकी अलग-अलग राय है, परन्तु सबकी अलग-अलग मजबूरियां भी हैं इन्ही मजबूरियों के चलते इन सबको फिर नेहरू गांधी परिवार की छाते के नीचे ही जाना पड़ता है। इसलिए ये अलग-अलग तरीके से अपनी बात कहने की कोशिश कर रहे हैं। अपने नम्बर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

वही, राहुल गांधी के ट्वीट एक नौकरी एक हजार बेरोजगार पर विज ने कहा कि कोरोना काल में सारा विश्व मंदी और बेरोजगारी से जूझ रहा है, इसमें जो साहसिक कदम नरेंद्र मोदी ने उठाए, जो 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज इकॉनमी में इनपुट किया है इसकी वो कभी बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि या तो राहुल को इन चीजों का ज्ञान नहीं है और या वो हिंदुस्तान का हमेशा बुरा ही सोचना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का केंद्र पर वार, कहा- 1 नौकरी, 1000 बेरोजगार, क्‍या कर दिया देश का हाल


संबंधित समाचार