होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana:गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा-राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू...

Haryana:गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा-राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू...

 

Haryana News:हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भारत जोड़ों यात्रा के दूसरे चरण को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जो यात्रा पहले निकाली थी उससे क्या हुआ। भारत कोई टूटा हुआ नहीं है, लेकिन इन्हें भारत खंडित ही दिखता है। विज ने राहुल गांधी को नफरत के सौदागर बता ते हुए कहा कि “राहुल गांधी तो प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं”। राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू ने भारत को खंडित किया, उसके 2 टुकड़े बनाए, जिसमें से एक पाकिस्तान बना और दूसरा हिंदुस्तान। इसके जख़्म आज तक लोगों को याद हैं।

राहुल बताए कौन टूट गया, जिसे जोड़ना चाहते हैं
विज ने राहुल गांधी पर सवाल-ए-निशान छोड़ते हुए कहा कि “वह बताएं कि कौन टूट गया जिसे यह जोड़ना चाहते हैं”। उन्होंने कहा कि यहां सब प्यार से रह रहे हैं, घूम रहे हैं सब जुड़े हुए हैं। विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘कभी आंख मार कर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है’’।

प्रदेश में पारदर्शी तरीके से हो रही परीक्षाएं: विज
इसके अलावा गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस पर कहा कि प्रदेश में परीक्षाएं पारदर्शी तरीके से हो रही हैं, लेकिन हुड्डा साहब, जो बता रहे हैं यह अपना अनुभव बता रहे हैं, क्योंकि इनके राज में यही सब होता था। 

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर दी प्रतिक्रिया

इस दौरान उन्होंने वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई पेपर्स में कई तरह के एक सामान प्रश्न होते हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है। परीक्षा में जो करेगा, वही पास होगा। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता भूपिंदर हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला ने अलग-अलग बयानों में प्रदेश सरकार द्वारा पेपर लीक एवं अलग-अलग परीक्षाओं में एक जैसे सवाल आने के आरोप लगाए थे। 

 


संबंधित समाचार