होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा सरकार ने 18 करोड़ रुपये का बजट किया जारी, चमचमाएंगी प्रदेश की सड़कें

हरियाणा सरकार ने 18 करोड़ रुपये का बजट किया जारी, चमचमाएंगी प्रदेश की सड़कें

 

Haryana News: प्रदेश की सड़क व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से  हरियाणा की सरकार ने  18 करोड़ रुपये का बजट जारी कर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। हिसार जिले की कई मुख्य सड़कों का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा। इनमें सबसे बड़ी मांग कैमरी रोड की थी जो सालों बाद पूरी हो रही है।

इसके अलावा कई अन्य सड़कों की मरम्मत का काम भी शुरू किया जाएगा।  हिसार शहर के कैंप चौक से नहर तक का सड़क 950 मीटर का हिस्सा अब नवीनीकरण के लिए तैयार होगा। इस रोड के दरमियान सीसी रोड टूटी हुई है और इस टूटी हुई सड़क को भी ठीक करने का काम शुरू किया जाएगा।

आपको बता दें की इन सड़कों की हालत बहुत खराब हो गई है और लोगों को कई साल से गड्ढों से जूझना पड़ रहा था। कैमरी रोड का 950 मीटर का भाग कैंप चौक से नहर तक बनाया जाएगा। इसमें जिंदल और कैंप चौक पुल के साथ शहर की मुख्य सड़कों पर सर्विस लेन भी शामिल होंगे। इस महत्वपूर्ण परियोजना के लिए करीब 177 लाख रुपये खर्च होंगे। स्वीकृति मिलने के बाद काम शुरु किया जाएगा। इस परियोजना में हिसार जिले की सड़कें होंगी चकाचक और लोगों के लिए सफर करना आसान होगा।

इस सड़क निर्माण के परियोजना के तहत, तीसरी बटालियन के एसपी के साथ कई प्रमुख प्रशासनिक अधिकारी, जज, पीएलए, जवाहर नगर, सेक्टर-15, पटेल नगर और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित हैं। इस प्रकार हरियाणा सरकार के इस कदम से हिसार जिले की सड़कें होंगी मजबूत और लोगों के लिए सफर करना होगा आसान। इस परियोजना के तहत कई मुख्य सड़कों का नवीनीकरण होगा जो स्थानीय जनता के लिए बड़ा उपहार है।


संबंधित समाचार