होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana:हिसार पहुंचे पर्यवेक्षकों में बीच कांग्रेस के बीच दिखी गुटबाजी, जींद में जमकर हंगामा

Haryana:हिसार पहुंचे पर्यवेक्षकों में बीच कांग्रेस के बीच दिखी गुटबाजी, जींद में जमकर हंगामा

 

Haryana News:हिसार में  जिला स्तर के पदाधिकारियों की नियुक्ति के लिए कार्यकर्ताओं की राय लेने पहुंचे पर्यवेक्षक कांति बराड़ के सामने कांग्रेस के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए। नारे बाजी करते हुए कार्यकर्ता कुमारी सैलजा के समर्थक बताए जा रहे हैं। कुमारी सैलजा समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए जिला अध्यक्ष के पद की मांग की। इस दौरान सैलजा के समर्थकों में डॉ. अजय चौधरी, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन बृजबहबलियापुरिया के साथ करीब 15 से 20 युवा शामिल थे। जिन्होंने करीब आधे घंटे तक नारेबाजी जारी रखी।

दरअसल, कांग्रेस संगठन को लेकर एआईसीसी की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक कांति बराड़ सोमवार को कांग्रेस भवन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने सुबह 10 से शाम 4 बजे तक पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी राय लेनी है। जिसके आधार पर जिला स्तर के पदाधिकारियों की नियुक्ति की जानी है। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को अपना पक्ष रखने के लिए आमंत्रित किया गया था।

करीब 11 बजे जब कार्यकर्ता अपना पक्ष रखने जा रहे थे तब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला अध्यक्ष का पद किसी व्यक्ति विशेष को नहीं दिया जाना चाहिए। पर्यवेक्षक कांति बराड़ ने कहा कि जोश में कुछ कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए हैं। व्यक्तिगत रूप से चर्चा करके पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया को रिपोर्ट देंगे। शाम चार बजे तक कार्यालय में रहकर सभी की बात सुनेंगे। कोई भी कार्यकर्ता अपनी बात रख सकता है।

जींद में भी जमकर हुआ हंगामा
वहीं जींद में एआईसीसी से स्टेट कॉ-आर्डिनेटर मयंक पटेल, पीसीसी ऑब्जर्वर मेवा सिंह, अजय शर्मा और जिला प्रभारी आनंद दांगी रेस्ट हाऊस में पहुंचे थे। इस दौरान  कांग्रेस की मीटिंग शुरू होते ही हंगामा हो गया और रणदीप सिंह सुरजेवाला गुट के कांग्रेसियों ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि वह बाप-बेटों की नहीं चलने देंगे। 


संबंधित समाचार