होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की नौ उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की नौ उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

 

Haryana Congress Candidate 2nd List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार रात को उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। इस सूची में पार्टी ने नौ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची के साथ कांग्रेस ने 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए कुल 41 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

लिस्ट के अनुसार, कांग्रेस ने उचाना कलां से बृजेंद्र सिंह और गुरुग्राम से मोहित ग्रोवर को मैदान में उतारा है। इसके अलावा पार्टी ने थानेसर से अशोक अरोड़ा, गन्नौर से कुलदीप शर्मा, टोहाना से परमवीर सिंह, तोशाम से अनिरुद्ध चौधरी, महम से बलराम दांगी, नांगल चौधरी से मंजू चौधरी और बादशाहपुर से वर्धन यादव को मैदान में उतारा है। 

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने शुक्रवार (6 सितंबर) को लगातार बैक टू बैक दो लिस्ट जारी कर कुल 32 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। पहले लिस्ट में कांग्रेस प्रदेश की कई अहम सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था।

इसमें गढ़ी सांपला-किलोई से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, होडल से राज्य इकाई के प्रमुख चौधरी उदयभान और जुलाना से पहलवान विनेश फोगट को मैदान में उतारा। 

ज्ञात हो कि हरियाणा की 90 विधानसभा के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होना है। नामांकन की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, जबकि नामांकन पत्रों की जांच 13 सितंबर को होगी। नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 16 सितंबर है। मतपत्रों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

 


संबंधित समाचार