होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election: List जारी होने के बाद BJP में इस्तीफों की झड़ी, इन नेताओं ने पार्टी को कहा अलविदा

Haryana Election: List जारी होने के बाद BJP में इस्तीफों की झड़ी, इन नेताओं ने पार्टी को कहा अलविदा

 

Haryana BJP Candidate List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कल देर शाम भाजपा ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ कई नेताओं की टिकट कटने के बाद पार्टी से इस्तीफा देकर रोष जताया है।

टिकट न मिलने से नाराज रतिया विधायक लक्ष्मण नापा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं हरियाणा भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर श्योराण और बीजेपी नेता शमशेर गिल और सोनीपत में भाजपा युवा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी अमित जैन ने इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा उकालाना से भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सीमा गैबीपुर और महम से शमशेर सिंह खरकड़ा ने भी पार्टी छोड़ी है। 

बता दें कि रतिया विधानसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल को टिकट दिए जाने से नाराज रतिया विधायक लक्ष्मण नापा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं सुखविंदर श्योराण बाढ़डा सीट से दावेदार थे लेकिन पार्टी ने यहां से उमेद पातूवास को टिकट दिया है।

वहीं सुखविंदर श्योराण बवानी खेड़ा के पूर्व विधायक रह चुके हैं और भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष पद पर थे, लेकिन बुधवार को जैसे ही भाजपा ने हरियाणा में अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। उन्होंने किसान मोर्चा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। वहीं JJP से BJP में शामिल हुए पूर्व मंत्री अनूप धानक को उकलाना से बीजेपी द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के विरोध में वहां से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे बीजेपी नेता शमशेर गिल ने भी अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष को भेजा है। 


बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को 67 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है, जिसमें 8 महिलाओं शामिल हैं।


संबंधित समाचार