होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोनीपत में Rahul Gandhi ने BJP पर साधा निशाना, बोले-केंद्र संविधान पर हमला कर रहा है

सोनीपत में Rahul Gandhi ने BJP पर साधा निशाना, बोले-केंद्र संविधान पर हमला कर रहा है

 

Rahul Gandhi Sonipat Rally: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां रैली कर प्रचार प्रसार करने में जुटी हैं। इसी बीच 1 अक्टूबर  को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोनीपत में रैली की। जहां उन्होंने विपक्ष यानी बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। चलिए जनता हैं क्या बोले राहुल गांधी? 

क्या बोले Rahul Gandhi? 

हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रायबरेली के सांसद ने कहा, "क्या आप जानते हैं कि अंबानी जी ने अपने बेटे की शादी में हजारों करोड़ रुपये खर्च किए? यह किसका पैसा है? यह आपका पैसा है। यदि आप अपने बच्चों की शादी करना चाहते हैं, तो आपके बैंक खातों में पैसा नहीं है। आपको अपने बच्चों की शादी के लिए बैंक से ऋण लेना होगा। नरेंद्र मोदी ने एक ऐसी व्यवस्था विकसित की है, जहां भारत में 25 लोग अपनी शादियों पर हजारों करोड़ रुपये खर्च कर सकते हैं, लेकिन एक किसान कर्ज में डूबकर ही शादी का आयोजन कर सकता है।"

आगे राहुल गांधी ने कहा, "अगर यह संविधान पर हमला नहीं है तो और क्या है?"

अपने भाषण में कांग्रेस सांसद ने आगे दावा किया कि किसान कर्ज लेकर ही अपने परिवार में शादी का आयोजन कर सकता है। उन्होंने कहा, "सच तो यह है कि पैसा इन 25 लोगों की जेब में जा रहा है, जबकि पैसा आपकी जेब से निकल रहा है।" अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने इस साल जुलाई में मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक शानदार समारोह में शादी की। 

शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों और राजनीतिक गणमान्य लोगों ने शिरकत की। बहादुरगढ़ में अपने भाषण में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अग्निपथ जैसी योजनाएं "भारतीय सैनिकों से पेंशन, कैंटीन और शहीद का दर्जा छीनने के लिए" शुरू की गई थीं।
 

यह भी पढ़ें- Tirupati Laddu Row: आंध्र ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक MIT जांच रोकी


संबंधित समाचार