होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election 2024: हरियाणा में सैलजा को लेकर गरमाई सियासत, CM नायब सिंह सैनी ने दिया बड़ा बयान

Haryana Election 2024: हरियाणा में सैलजा को लेकर गरमाई सियासत, CM नायब सिंह सैनी ने दिया बड़ा बयान

 

Haryana Election 2024: हरियाणा में सांसद कुमारी सैलजा को लेकर सियासत गरमा गई है। बीजेपी के नेता सैलजा को लेकर तरह-तरह के बयान जारी कर रहे हैं। जहां कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल ने शैलजा को बीजेपी में आने का ऑफर दिया है। वहीं सीएम नायब सिंह सैनी सैलजा के सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है। सैनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने कुमारी सैलजा का अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर सैलजा हरियाणा में कांग्रेस का सीएम चेहरा बनना चाहती थीं तो इसमें उन्होंने कौन सा अपराध किया है। सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस दलित विरोधी है। कांग्रेस दलितों का सम्मान नहीं करती। वहीं अगर कोई दलित नेता कांग्रेस में आगे बढ़ना चाहता है तो कांग्रेस उस नेता को कुचल देती है। 

 सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि कुमारी शैलजा कोई छोटी नेता नहीं हैं, वह कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता हैं और दलितों की बहुत बड़ी नेता हैं। वह एक नेता हैं, अगर सैलजा मुख्यमंत्री बनना था तो उन्होंने कौन सा अपराध किया?'

कांग्रेस उम्मीदवार ने बीजेपी को बताया झूठ की दुकान

वहीं इस मामले को लेकर उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले प्रदेश में हताशा का सामना कर रही है। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा बहुत वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, उनके बारे में ऐसी बातें कहने का कोई मतलब नहीं है। वह इस चुनाव में कांग्रेस के लिए पूरा योगदान देंगी। बीजेपी झूठ की दुकान है।

यह भी पढ़ें- Delhi Haryana Weather Update: जानें दिल्ली-हरियाणा में कब होगी बारिश, जानिए आज के मौसम का हाल


संबंधित समाचार