होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election 2024: चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला, 2 लोग हुए घायल

Haryana Election 2024: चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला, 2 लोग हुए घायल

 

Haryana Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाला है, जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच मंगलवार देर रात अंबाला छावनी में कुछ लोगों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले दो कांग्रेस के कार्यकर्ता घायल हो गए। फिलहाल, पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

इस घटना को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार परविंदर परी ने बताया कि रात लगभग 9 बजे पार्टी के कुछ युवक बरा गांव में प्रचार कर रहे थे। इस दौरान कुछ अज्ञात युवक उन्हें रोकने के लिए उनके पास आए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनसे बहस की तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि चुनाव के बीच अंबाला जिले का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।

आरोपियों ने दी थी धमकी

कांग्रेस के पीड़ित कार्यकर्ता आर्यन ने बताया कि वह 10 से 15 लोग बाड़ा गांव में कांग्रेस का चुनाव प्रचार और पोस्टर लगा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और गाली गलोच करने लगे। आर्यन के अनुसार, उन लोगों ने उन्हें गांव से बाहर जाने के लिए कहा।

इतने में एक व्यक्ति आया जो खुद को रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी बता रहा था। आर्यन ने आगे बताया कि हमला करने वालों ने उनसे ये कहा कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के लोग है और उन्हें धमकी दी गांव से बाहर चले जाओ क्योंकि इस गांव में कांग्रेस और बीजेपी नहीं घुस सकती हैं। 

यह भी पढ़ें- गांधी जयंती पर PM Modi ने चलाया स्वच्छता अभियान, Rahul Gandhi ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि


संबंधित समाचार