होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kumari Selja को मनाने में लगी Congress, हाईकमान ने भेजा हुड्डा को संदेश

Kumari Selja को मनाने में लगी Congress, हाईकमान ने भेजा हुड्डा को संदेश

 

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच ऐसा लग रहा है जैसे कांग्रेस के साथ सब गलत घट रहा हो। इन दिनों सैलजा और हुड्डा गुट एक दूसरे को नजरअंदाज कर रहे हैं। अगर ऐसा ही रहा तो प्रदेश में कांग्रेस को नुकसान भी झेलना पद सकता है। इसी बीच पार्टी ने संज्ञान लेते हुए भूपेंद्र हुड्डा को संदेश भेजा है।

दरअसल, कुमारी सैलजा खुद की अनदेखी होने से नाराज चल रही थीं और उन्होंने कुछ दिनों से चुनाव प्रचार से भी बनाई हुई थी। ऐसे में खबर ये भी सामने आई कि सैलजा कांग्रेस का हाथ छोड़ सकती हैं। कुमारी सैलजा की नाराजगी को अब कांग्रेस हाईकमान ने गंभीरता से लिया है। इसके लिए कांग्रेस के नेता कुमारी सैलजा को मनाने में जुट गए हैं।

इस लेकर हाईकमान ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को भी संदेश भिजवाया है कि चुनाव में बड़े नेताओं की अनदेखी न की जाए। इस बारे में कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने हुड्डा से बातचीत भी की है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में राहुल या प्रियंका गांधी के चुनावी कार्यक्रम के मंच पर सैलजा दिखाई दे सकती हैं और उसके बाद से वह राज्य में चुनावी प्रचार में उतर सकती हैं।

सोशल मीडिया से भी बनाई दूरी

सैलजा के करीबी लोगों ने बताया कि वह इस समय दिल्ली में हैं और वहीं रुक कर अपने हलके के लोगों की समस्याएं भी सुन रही हैं। पहले वह हरियाणा चुनाव से जुड़े मुद्दों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती थी, लेकिन अब उन्होंने इससे भी दूर बना ली है। हालांकि, वह अपने सोशल मीडिया पर हरियाणा के बाहर के मुद्दों के बारे में लिख रही थी।

यह भी पढ़ें- Delhi की CM बनने के बाद केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, बोलीं- आपका इंतजार रहेगा


संबंधित समाचार