होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhupinder Hooda को लेकर CM Saini के तीखे बोल, कहा-वे भ्रष्टाचार के आधार पर मांग रहे वोट

Bhupinder Hooda को लेकर CM Saini के तीखे बोल, कहा-वे भ्रष्टाचार के आधार पर मांग रहे वोट

 

Haryana Election 2024: हरियाणा के CM नायब सैनी शनिवार को लाडवा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। इस दाैरान उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा अपने शासनकाल में किए भ्रष्टाचार के आधार पर वोट मांग रहे हैं जबकि हम भाजपा सरकार में किए गए कार्यों के बल पर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। लोग भ्रष्टाचार को नहीं बल्कि विकास को महत्ता देते हुए भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि हुड्डा कहने लगे हैं कि कांग्रेस की सरकार आ रही है जबकि भाजपा जा रही है। यह सही नहीं है। वे लोगों को गुमराह करने के बजाय भाजपा सरकार में हुए कार्यों को भी देखें और तुलना करें कि किसने क्या किया। लोग अच्छी तरह से जानते हैं और ऐसे गुमराह होने वाले नहीं है। 

उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं को भी आह्वान किया कि वे घर-घर जाकर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों से लोगों को अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के साथ प्रदेश सरकार ने मिलकर इतने विकास कार्य किए हैं कि कोई भी सरकार नहीं कर पाई। अब प्रदेश को और आगे ले जाना है, जिसके लिए जनता ने फिर से भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनाने का मन बना लिया है।

 

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने पर कांग्रेस को नुकसान, BJP को फायदा


संबंधित समाचार