होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana: कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा-टिकट बंटवारे मेें कुलदीप बिश्नोई ने किया बंटाधार

Haryana: कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा-टिकट बंटवारे मेें कुलदीप बिश्नोई ने किया बंटाधार

 

Haryana Politics, Haryana News: 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावी तौयारियों में सभी पार्टियां अपनी एड़ी से चोटी लगा रही हैं। प्रदेश में एक के बाद एक रैलियां और कार्यक्रम इस बात का गवाह है कि प्रदेश में राजनीतिक गहमागहमी तेज है, पार्टियों मे हार को लेकर डर भी चरम पर है। फिर चाहे वो सत्तारूढ़ बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन वाली पार्टी हो , या फिर हुड्डा की कांग्रेस या अभय चौटाला की इनेलो सभी पार्टियां लगातार एक-दूसरे तो पीछे छोड़ने की पूरी कोशिश में हैं।

इस बीच पिछले विधानसभा चुनावों में हुई हार का दर्द कांग्रेस को अभी सता रहा है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुमन शर्मा ने पिछले विधान सभा में हार के लिए कुलदीप बिश्नोई को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा चुनाव में टिकटों के बटवारे के समय ही पार्टी का बंटाधार कर दिया। यदि टिकटों का बंटवारा सही तरह से होता तो कांग्रेस की सरकार बन सकती थी। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने जनता के साथ धोखा किया है।

चुनाव बीजेपी का विदाई प्रोग्राम होगा-  सुमन शर्मा
वहीं सुमन शर्मा ने कहा कि वे जल्द ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से बात कर प्रदेश में खट्टर से पिंड छुड़ाओ रैली का आयोजन करवाएंगे। इस बार का चुनाव बीजेपी का विदाई प्रोग्राम होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार मस्त है और जनता त्रस्त है। वहीं उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में दसों लोकसभा सीटों पर लोगों की समस्याओं को उजागर करने के लिए विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम किए जा रहे है। वहीं सुमन शर्मा ने दावा किया कि 20 अगस्त को हिसार में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम भारी भीड़ जुटने वाली है।

‘विधायक विनोद भयाना पर भी बोला हमला’
कांग्रेस प्रवक्ता सुमन शर्मा ने आगे कहा कि नगर परिषद के चेयरमैन प्रवीन एलावादी को जिताना उनकी मजबूरी थी। क्योंकि उन्होंने विधायक विनोद भयाना के उम्मीदवार को चुनाव में हराया था। वहीं सुमन शर्मा ने नगर परिषद की हालात के लिए विधायक विनोद भयाना को जिम्मेदार बताया। आज परिषद में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। विधायक शहर में केवल नारियल फोड़ने का काम कर रहे है. जबकि उन्हें मुख्यमंत्री से ग्रांट लाकर शहर में विकास कार्य करवाने चाहिए।लेकिन वो तो एमसी को पंगु बनाकर नारियल फोड़ने में व्यवस्त है. नई-नई सड़कों को तोड़कर दोबारा बनाया जा रहा है। 


संबंधित समाचार