होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana CET Exam:कुरुक्षेत्र के 25 केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम, जानें अपडेट

Haryana CET Exam:कुरुक्षेत्र के 25 केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम, जानें अपडेट

 

Haryana CET Exam: हरियाणा में आज कैटेगरी नंबर 56 की सीईटी (CET) परीक्षा होनी है, जिसके लिए कुरुक्षेत्र के 25 केंद्रों पर अभ्यर्थी लाइनों में लगे हैं।  दोनों दिन की परीक्षा के लिए कंद्रों पर सूरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। बता दें कि बीते दिन रविवार को भी परीक्षा हुई थी।

रविवार को परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई थी तो नोडल अधिकारी हरप्रीत कौर का कहना है कि आज भी परीक्षा सुचारू रूप से चलेगी जिसके लिए सभी तैयारी व पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। केंद्रों पर सूरक्षा के लिए 13 ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं तो छह एचसीएस अधिकारियों को भी निगरानी सौंपी है।

आज होगी कैटेगरी 56 की परीक्षा
बता दें कि सोमवार यानी आज कैटेगरी नंबर 56 की स्क्रीनिंग परीक्षा होगी। सुबह 10.30 बजे से 12.15 तक यह परीक्षा होगी। परीक्षा केंद्र पर सुबह 8.30 बजे से प्रवेश शुरू हो जाएगा और 9.30 बजे के पास किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इस परीक्षा के लिए कुल 37857 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया हुआ है। आयोग के चेयरमैन का दावा है कि परीक्षा को लेकर पूरी तैयारी की गई हैं और परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी के साथ साथ वीडियोग्राफी करवाई जा रही है। साथ ही पुलिस भी तैनात की गई है। 


संबंधित समाचार