होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Assembly Election: आम आदमी पार्टी ने छठी लिस्टी की जारी, चुनावी मैदान में अब तक उतारे 89 उम्मीदवार

Assembly Election: आम आदमी पार्टी ने छठी लिस्टी की जारी, चुनावी मैदान में अब तक उतारे 89 उम्मीदवार

 

 

Haryana AAP Candidates List: आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर की है। अब तक पार्टी ने कुल 89 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। बता दे कि कल पार्टी ने दोपहर को अपनी चौथी लिस्ट जारी की थी, वहीं देर शाम पांचवी लिस्ट जारी की और अब पार्टी ने अपनी छठी लिस्ट में 19 उम्मीदवारों का ऐलान किया है।

इसमें कालका से ओपी गुर्जर, पंचकूला से प्रेम गर्ग, अंबाला सिटी से केतन शर्मा, मुलाना से गुरतेज सिंह, शाहबाद से आशा पठानियां और पानीपत सिटी से रितु अरोड़ा को टिकट दिया गया है।

वहीं पेहोवा से गेहल सिंह संधू, गुहला से राकेश खानपुर, जींद से वजीर सिंह, नरवाना से अनिल रंगा, तोशाम से दलजीत सिंह, फतेहाबाद से कमल बैंसला, ऐलनाबाद से मनीष अरोड़ा, नलवा से उमेश शर्मा, लोहारु से गीता श्योराण, बाढ़ड़ा से राकेश चांदवास, चरखी दादरी से धनराज कुंडू, बवानीखेड़ा से धर्मवीर कुंगड़, कोसली से सीए हिम्मत यादव, फेतहाबाद एनआईटी से रवि डागर और बडखल से ओपी वर्मा को टिकट दिया गया है।

अब तक 6 सूची की जारी, 89 उम्मीदवार चुनावी मैदान में
हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने 90 विधानसभा सीटों पर अब तक 89 कैंडिडेट उतारे हैं, पहली सूची में 20 उम्मीदवार, दूसरी में 09 और तीसरी सूची में 11, चौथी में 21, पांचवी में 09 और छठी उम्मीदवार की घोषणा की है। पार्टी को अब केवल एक सीट पर अपने उम्मीदवार की घोषणा करनी बाकी है। 
 

यह भी पढ़ें- AAP ने जारी की Haryana Election के लिए चौथी लिस्ट, मैदान में उतारे ये उम्मीदवार


संबंधित समाचार