होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुसाइड केस में बरी होने के बाद राजनीति में एक्टिव हुए Gopal kanda, CM Manohar Lal से की मुलाकात

सुसाइड केस में बरी होने के बाद राजनीति में एक्टिव हुए Gopal kanda, CM Manohar Lal से की मुलाकात

 

Gopal Kanda Met CM Manohar Lal : गोपाल कांडा एक बार फिर से खबरों की सुर्खियां बनने लगे हैं। गीतिका शर्मा सुसाइड केस से बरी होने के बाद वह पहली बार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलें है। सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने अपने ट्वटिर हैंडल से इस बात की जानकारी दी । 

सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने दिल्ली में स्थित हरियाणा भवन में सीएम से मुलाकात की। सिरसा विधायक एवम हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने सीएम मनोहर से मुलाकात कर विकास कार्यों पर चर्चा की। उन्होंने सीएम के समक्ष विकास कार्यों सहित प्रदेश से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की।

इन मुद्दों पर हुई बातचीत
सीएम से मुलाकात के दौरान गोपाल कांडा ने सिरसा जिले में बाढ़ से हुए नुकासान को लेकर सीएम से बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने सिरसा के विकास पर भी मंथन किया। गोपाल कांडा ने सिरसा के विकास के लिए सड़क, नहरों और स्टॉर्म वाटर प्रोजेक्ट के लिए बजट मुहैया करवाने का सीएम से अनुरोध किया। 

राजनीति में सक्रिय हुए गोपाल कांडा

गोपाल कांडा गुरुवार को ही CM से मिलने के लिए गुरुग्राम से दिल्ली गए थे और शुक्रवार सुबह सीएम से उनकी मुलाकात हुई, उनकी यह मुलाकात दिल्ली में हुई। सीएम मनोहर लाल से मिलने के बाद उनके राजनीति में खुलकर मैदान में आने के संकेत मिल गए हैं। गीतिका शर्मा सुसाइड में अपने ऊपर लगे आरोपों के चलते वह राजनीति में अधिक सक्रिय नहीं थे, वहीं अब इस मुलाकात के बाद यह स्पष्ट हो रहा है कि गोपाल कांडा अब प्रदेश की सियासी पिच पर जमकर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

आपको बता दें की गीतिका सुसाइड केस गोलाप कांडा 11 साल पुराने मामले में बरी हुए हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 25 जुलाई को सिरसा से हलोपा विधायक गोपाल कांडा को आरोप साबित न होने पर बरी किया है। गीतिका सुसाइड केस में 32 पुलिसकर्मी, 5 जज, 65 गवाह थे। गवाह होने के बाद भी अभियोजन पक्ष यह साबित नहीं कर सका कि गोपाल कांडा और अरुणा चड्‌ढा ने एयर होस्टेस गीतीका शर्मा को प्रताड़ित किया था।


संबंधित समाचार