होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गोंडा में बड़ा हादसा, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कोच पटरी से उतरे -watch video

गोंडा में बड़ा हादसा, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कोच पटरी से उतरे -watch video

 

Gonda Train Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा में गुरुवार को बड़ा ट्रेन हादसा हुआ। चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कोच अचानक पटरी से उतर गए।शुरुआती जानकारी के मुताबिक 10 से 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोच का बुरा हाल हो गया है। गोंडा के पास झिलाही रेलवे स्टेशन के नजदीक डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस डिरेल हो गई है। बता दें कि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है की कितने लोग इस हादसे में मरे हैं और कितने घायल हुए हैं।

 

गोंडा में बड़ा हादसा

बता दें कि, ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोग घबराकर चिल्लाने लगे। ट्रेन के रुकते ही यात्री बाहर निकले। हालांकि, अभी तक इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रेलवे विभाग की ओर से घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

रेलवे विभाग को दी गई जानकारी

15904- डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस चंडीगढ़ से खुलकर डिब्रूगढ़ तक जाती है। गुरुवार को यह ट्रेन रात 11:39 बजे चंडीगढ़ से रवाना हुई थी। गुरुवार को दोपहर गोंडा और बस्ती के बीच झिलाही स्टेशन के पास गाड़ी पहुंची तो अचानक तेज आवाज ने यात्रियों को परेशान कर दिया। अचानक ट्रेन हिलने लगी। इसके बाद ट्रेन पटरी से नीचे उतरने लगी।


संबंधित समाचार