होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ghaziabad: नौकरानी की घिनौनी हरकत कैमरे में कैद, 8 साल से खिला रही थी पेशाब वाली रोटियां-WATCH

Ghaziabad: नौकरानी की घिनौनी हरकत कैमरे में कैद, 8 साल से खिला रही थी पेशाब वाली रोटियां-WATCH

 

Ghaziabad News: एक तरफ उत्तर प्रदेश में योगी सरकार खाने-पीने की चीजों पर थूकने वाले लोगों पर रोक लगा रही है। तो वहीं गाजियाबाद में एक नौकरानी की ऐसी घिनौनी हरकत सामने आई है जिसको जानने के बाद सभी हैरान और शर्म करने लगेंगे। दरअसल ये नौकरानी परिवार को पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाकर खिला रही थी। शक होने पर जब परिवार ने चुपके से किचन में मोबाइल रखकर वीडियो बनाया तो नौकरानी की यह शर्मनाक हरकत सभी के सामने आई।

हैरान करने देने वाली बात तो यह है कि नौकरानी घर में पिछले आठ सालों से काम कर रही थी। मालिक ने जब अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, तो इस घिनौनी हरकत का पर्दाफाश हुआ और खाने में पेशाब मिलाती हुई पकड़ी गई। बता दें कि परिवार के सदस्य कई महीनों से पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। 

शुरू में उन्होंने इसे आम संक्रमण समझा, लेकिन जब उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ, तो उन्हें अपने खाने पर शक हुआ। सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि नौकरानी, रीना, खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। घटना गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी की है। 

पीड़ित परिवार एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार है जो उस सोसाइटी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि नौकरानी उनके यहां आठ साल से काम कर रही थी और इतने लंबे समय से ऐसा कर रही थी।

यह भी पढ़ें- Delhi-Haryana Weather Update: दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, जानें हरियाणा में कैसा रहेगा आज का मौसम


संबंधित समाचार